Asus ROG 5s Pro

क्या आपको भी गेमिंग का शौक है और आप भी गेम खेलना पसंद करते है तो आज मै आपको बताने वाला हूँ Asus ROG 5s Pro स्मार्टफोन के बारे में जो ख़ास गेमिंग लवर के लिए बनाया गया है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते है

Display & Performance

डिस्प्ले की बात करते है 6.78 इंच की एक FHD+एसअमोलेड डिस्प्ले मिलती है जो की 144 ह्ट्ज़ के स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आती है जो की 24ms टच लेटेंसी मिलती है।  परफॉरमेंस की तो आपको बेहतर परफॉरमेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 888+ octa core प्रोसेसर मिलता है जो की 5G सपोर्ट करता है। यह लेटेस्ट एंड्राइड 11 पर आधारित है

 Camera

ASUS ROG 5s Pro के कैमरे की बात करे तो आपको रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जहाँ प्राइमरी कैमरा 64 MP ,इसके साथ 13 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और तीसरे कैमरा 5 MP का मैक्रो कैमरा मिलता है जिससे आप मैक्रो शोर्ट क्लिक कर सकते है। फ्रंट कैमरे की बात करे तो 24 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। 

Connectivity

कनेक्टिविटी की बात करे तो यहाँ आपको 5G का सपोर्ट मिल जाता है इसी के साथ यह 4G, 4G VoLTE, 3G, 2G आदि सभी तरह के नेटवर्क की कनेक्टिविटी सपोर्ट मिल जाता है।  इसके अलावा इसमे wifi 6, wifi  हॉटस्पॉट, wifi डायरेक्ट, ब्लूटूथ v/5.2, NFC, 3.5 mm ऑडियो जैक और सभी तरह के GPS मिलते है।

Battery & Price

बैटरी की अगर बात करे 6000 MAH की बड़ी बैटरी मिलती है जिसे चार्ज करने के लिए 30 वाट का फ़ास्ट चार्जिंग अडेप्टर मिलता है जो क्विकचार्ज 4 के साथ आता है।  USB टाइप C की कनेक्टिविटी मिल जाती है साथ ही यह स्मार्टफोन 65 वाट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है। कीमत की बात करे तो आपको 18GB/512GB वेरिंट्स आपको ₹79,999 में मिल जाता है। 

For More Details